मशहूर अभिनेत्री और भाजपा नेत्री जयाप्रदा पहुंची जबलपुर, भेड़ाघाट की दिलखोलकर की तारीफ

मशहूर अभिनेत्री और भाजपा नेत्री जयाप्रदा शनिवार को जबलपुर आई। वे होटल के उद्घाटन में शामिल होने आई थीं। उन्होंने यहां माता त्रिपुर सुंदरी के दर्शन किए। भेड़ाघाट की खूबसूरती देखी। संगमरमर की मूर्तियां भी खरीदीं। मोदी-योगी की तारीफ भी की। पंचवटी में जयाप्रदा ने नाव से नर्मदा भ्रमण किया।

बता दें, पूर्व सांसद जयाप्रदा सुबह जबलपुर पहुंची। जयाप्रदा फिर जबलपुर की सैर के लिए निकल पड़ीं। सबसे पहले माता त्रिपुर सुंदरी के दर्शन किए और उनसे जीवन में सुख-समृद्धि का आशीर्वाद मांगा। मां के दरबार में मन्नत वाले नारियल बांधे और हिंदू नववर्ष की जबलपुर सहित पूरे देशवासियों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि माता के बुलावे पर यहां आई हूं। उनके साथ उनके भाई भी रहे, जो उनके मैनेजर भी हैं।

भेड़ाघाट की दिलखोलकर की तारीफ

इसके बाद वे भेड़ाघाट के लिए रवाना हो गईं। रोप-वे से वो धुआंधार के दूसरे किनारे तक भी गईं। वहां से वो पंचवटी पहुंचीं जहां उन्होंने नौका विहार भी किया। जयाप्रदा ने भेड़ाघाट की दिलखोलकर तारीफ की। वहां मौजूद हर कोई उनकी एक झलक पाने के लिए लालायित दिखा। कुछ लोगों ने उनके साथ फोटो भी खिंचवाई और सेल्फी भी ली। करीब डेढ़ घंटे भेड़ाघाट और पंचवटी में बिताने के बाद जयाप्रदा वापस होटल लौट आईं।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Open chat
Hello 👋
For more details contact us