पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज की देश में सबसे बड़ी जीत, 8 लाख 20 हजार 868 वोटों से दर्ज की ऐतिहासिक जीत

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूरे देश में सबसे बड़ी जीत हासिल की है। शिवराज ने विदिशा संसदीय सीट से 8 लाख 20 हजार 868 वोटों से प्रचंड जीत दर्ज की है। रूझानों के बाद से ही शिवराज के बी-8 बंगले, मामा के घर पर नेताओं, कार्यकर्ताओं और बहनों की भीड़ उमड़ पड़ी और जमकर जश्न मना। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने शिवराज को ट्विट कर शुभकामनाएं दी तो कई बड़े नेताओं ने बंगले पहुंचकर उन्हें बधाईयां दी। बहनों ने शिवराज को तिलक लगाकर और आरती उतारकर अपनी खुशी जाहिर की।

देश में सबसे बड़ी जीत

लोकसभा चुनाव में विदिशा से पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को उम्मीदवार बनाएं जाने के बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि, पूर्व सीएम शिवराज विदिशा से रिकॉर्डतोड़ जीत दर्ज करेंगे। मतगणना शुरू होने के बाद से ही शिवराज लगातार बढ़त बनाए हुए थे और दोपहर तक ये बढ़त 8 लाख तक पहुंच गई। सभी राउंड की काउंटिंग के बाद श्री चौहान ने इतिहास रचते हुए 8 लाख 20 हजार 868 वोटों से प्रचंड जीत हासिल की। सबसे बड़ी जीत के बाद नेताओं, कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने शिवराज के बंगले पर जमकर जश्न मानाया। सभी ने एक-दूसरे मिठाई खिलाई और ढोल-नगाड़ों की थाप पर जमकर थिरके।

जनता और कार्यकर्ताओं को प्रणाम

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, मैं जनता को प्रणाम करता हूँ, जनता मेरे लिए भगवान है और जनता की सेवा ही मेरे लिए भगवान की पूजा है। ऐसा प्यार दिया है कि, मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता। बस जब तक जिऊंगा अपनी जनता की सेवा दिन-रात, जी-जान से करूंगा। ये प्रधानमंत्री श्रीमान नरेंद्र मोदी जी के प्रति श्रद्धा और विश्वास का प्रकटीकरण है और कार्यकर्ताओं का असीम परिश्रम है। मैं सभी कार्यकर्ताओं को भी प्रणाम करता हूँ। प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में हम विदिशा संसदीय क्षेत्र को आदर्श संसदीय क्षेत्र बनाएं, इसके लिए मैं प्रयत्न करता रहूँगा।

एमपी के मन में मोदी

पूर्व सीएम शिवराज ने कहा कि, मध्यप्रदेश की जनता के मन में मोदी है, ये इस बात का प्रकटीकरण है कि, सभी 29 सीटें भारतीय जनता पार्टी मध्यप्रदेश में जीत रही है और लगातार तीसरी बार एनडीए 300 के पार जा रहा है। जनता की श्रद्धा प्रधानमंत्री श्रीमान नरेंद्र मोदी जी में है, जनता का विश्वास मोदी जी में है और ये उसी विश्वास को जनता ने प्रकट किया है। उनके नेतृत्व में भारत विकसित भारत बनेगा। दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने से लेकर विकसित भारत का संकल्प पूरा होगा। इसलिए जनता ने मोदी जी पर फिर से विश्वास प्रकट किया है। मेरे मन में तो बस एक ही सपना है कि, अब 29 कमल के फूलों की माला मध्यप्रदेश से मोदी जी के गले में डालेंगे। मैं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश नेतृत्व को बधाई देता हूँ, कार्यकर्ताओं को बधाई देता हूँ और जनता का आभार प्रकट करता हूँ कि इतना विराट आशीर्वाद उन्होंने भारतीय जनता पार्टी और मोदी जी को दिया। पिछली बार काँग्रेस 38 हजार वोटों से जीत गई थी लेकिन इस बार जनता ने कांग्रेस का सूपड़ा साफ कर दिया और मोदी जी और भारतीय जनता पार्टी पर पूरा विश्वास प्रकट किया है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *