कमलनाथ के ट्वीट पर बोले नरोत्तम मिश्रा: कांग्रेसी कभी पानी में नहीं उतरे और हमें तैरना सिखाने की बात कर रहे, जनता की मदद करें कांग्रेसी

भोपाल। शनिवार रात से हो रही बारिश के कारण सोमवार को राजधानी के कई इलाके अंधेरे में डूबे गए। कई कॉलोनियों में पिछले 22 घंटे से बिजली गुल रहने पर कांग्रेसी सोशल मीडिया पर सरकार की आलोचना कर रहे हैं। वहीं इस पर पलटवार करते हुए बीजेपी नेताओं का कहना है कि कांग्रेसी कभी पानी में नहीं उतरे और हम को तैरना सिखाने की बात कह रहे, बेवजह की बयानबाजी करने के बजाय कांग्रेसी भी जनता की मदद के लिए अपने घरों से बाहर निकले।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस के लोग केवल ट्वीट-ट्वीट ही खेलते रहते हैं। उन्होंने कांग्रेस से सवाल किया कि क्या इस बारिश में कांग्रेस का कोई भी नेता या फिर नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह जनता की मदद करते दिखे। उन्होंने कहा कि हमारे सीएम शिवराज तो रात में ही सड़क पर बिजली कंपनियों से बिजली व्यवस्था की जानकारी लेने पहुंचे। रात 12 बजे सीएम सिचुएशन रूम से जिलों में बाढ़ की हालत की समीक्षा करते रहे। अभी भी सीएम शिवराज बाढ़ प्रभावित इलाकों में लोगों को सकुशल बाहर निकालने में जुटे हुए हैं लेकिन कांग्रेसी सिर्फ अपने घरों में बैठकर ट्वीट कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेसी सिर्फ जुबानी जमा खर्च करते हैं जनता की मदद के लिए आगे नहीं आते।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Open chat
Hello 👋
For more details contact us