उधार दिए पैसे वापस मांगने पर दबंगों ने शिक्षिका को जिंदा जलाया, 70% जली शिक्षिका की इलाज के दौरान हुई मौत

  • घटना के बाद पीड़िता ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर बया किया था अपना दर्द

राजस्थान। कांग्रेस शासित राजस्थान में दबंगों के हौसले किस कदर बुलंद है इसका एक उदाहरण जयपुर में देखने को मिल रहा है। वहां दबंगों ने एक महिला शिक्षिका को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला दिया। महिला शिक्षिका ने 7 दिन चले इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। महिला ने अस्पताल से ही सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कउर अपना दर्द बया किया था।

बताया जा रहा है कि जयपुर के गांव रायसर निवासी 32 वर्षीय अनीता रैगर वीणा मेमोरियल स्कूल में शिक्षिका थी। 10 अगस्त को वह अपने बेटे राजवीर के साथ स्कूल जा रही थी। इस दौरान कुछ बदमाशों ने उसे घेरकर हमला कर दिया। वह खुद को बचाने के लिए पास ही में कालू राम रैगर के घर में घुस गई और 100 नंबर पर कॉल किया और रायसर थाने को सूचना दी, लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। इसके बाद आरोपियों ने पेट्रोल छिड़ककर अनीता को आग लगा दी।

7 दिन चले इलाज के बाद तोड़ा दम

घटना के बाद पति और आसपास मौजूद लोगों ने शिक्षिका को जिला अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन स्थिति ज्यादा गंभीर होने के चलते उसे एसएमएस अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां मंगलवार देर रात उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

ढाई लाख रुपए के विवाद में लगाई थी आग

बताया जा रहा है कि शिक्षिका ने आरोपियों को करीब ढाई लाख रुपए उधार दिए थे। पैसे वापस नहीं लौटाने पर शिक्षिका अनीता ने रायसर थाने में मामला भी दर्ज करवाया था। पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न करने से उनके हौसले इस कदर बुलंद हो गए कि उन्होंने पैसे वापस मांगने पर शिक्षिका को आग लगा दी।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Open chat
Hello 👋
For more details contact us