मध्य प्रदेश में बढ़ रही काली फिल्म की डायरेक्टर की मुश्किले, भोपाल, रतलाम, जबलपुर में दर्ज हुए एफआईआर

भोपाल। मां काली पर डाक्यूमेंट्री फिल्म बनाने और उसका आपत्तीजनक पोस्टर वायरल करने के बाद से फिल्म की डायरेक्टर पर मामले दर्ज हो रहे हैं। देश भर में फिल्म की डायरेक्टर का विरोध हो रहा है। भोपाल, रतलाम के बाद अब जबलपुर में भी एफआईआर दर्ज करवाई गई है। मामले में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ऐसी विकृत मानसिकता की निर्देशक के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी करने की बात कही है।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने गुरूवार को मीडिया को बताया कि मैंने कल ही फिल्म की डायरेक्टर लीना मणिमेकलई को 24 घंटे के अंदर पोस्टर हटाकर खेद व्यक्त करने के लिए कहा था। पोस्टर ना हटाने के चलते भोपाल क्राइम ब्रांच में उन पर मामला दर्ज किया गया है, विधि विशेषज्ञों से आगे राय ली जा रही है डायरेक्टर पर उचित कार्रवाई की जाएगी। धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाले जो लोग ट्वीट कर रहे हैं, उनको ट्वीटर रोके और मॉनिटरिंग कर मैं इस संदर्भ में ट्वीटर को पत्र लिखने जा रहा हूं। ज्ञात हो कि मां काली पर विवादित बयानबाजी करने वाली टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा पर भोपाल क्राइम ब्रांच थाने में एफआईआर दर्ज की जा चुकी है।

गृहमंत्री और विधायक की तरफ से दर्ज हुई एफआईआर

काली फिल्म के विवादित पोस्टर को लेकर बीजेपी नेता दुर्गेश केसवानी ने गृहमंत्री की तरफ से भोपाल क्राइम ब्रांच में, वहीं पनागर विधायक सुशील तिवारी के बेटे हर्ष तिवारी ने लीना ​मणिमेकलाई पर धार्मिक भावनाए आहत करने की शिकायत दर्ज करवाई है। जबलपुर में अधिवक्ताओं ने भी फिल्म का विरोध शुरू कर दिया है, अधिवक्ताओं ने जबलपुर के आधारताल थाना पहुंचकर एक शिकायती आवेदन देते हुए फिल्म की डॉयरेक्टर के ​खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Open chat
Hello 👋
For more details contact us