यूपी में गरजे CM शिवराज : सपा की साइकिल में, करप्शन के पहिये हैं, कमीशन के पैडल हैं, क्रिमिनल सीट पर बैठे हैं

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का उत्तर प्रदेश का चुनावी दौरा जारी है। आज शिवराज सिंह चौहान की तीन चुनावी सभाएं उत्तर प्रदेश में हैं जिसमें एक सभा गाजीपुर के जखनिया विधानसभा प्रत्याशी रामराज वनवासी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया।

नरेंद्र मोदी हैं वन सेवियर

पीएम मोदी की तारीफ करते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि रूस और यूक्रेन में युद्ध हो रहा है, वहाँ जब भारतीय छात्र फँसे, तो नरेंद्र मोदी जी सेवीयर बने और अब सभी छात्रों की वतन-वापसी हो रही है। जब भारत पर कोरोना का संकट आया, तब नरेंद्र मोदी जी सेवीयर बने। वैक्सीन लगवाने की बात आई, तो मोदी जी के नेतृत्व में विश्व का सबसे बड़ा वैक्सीनेशन अभियान चालू हुआ जिससे तीसरी लहर में कोई नुकसान नहीं हो पाया।

सपा की साइकिल में, करप्शन के पहिये हैं, कमीशन के पैडल हैं, क्रिमिनल सीट पर बैठे हैं

सपा की पोल खोलते हुए शिवराज बोले कि सपा की साइकिल माफिया चलाते हैं। इसमें कमीशन का पैडल लगा है! जितने मकान मोदीजी और योगीजी ने गरीबों को दिए हैं, कभी सपा, बसपा और कांग्रेस ने नहीं दिए। मोदी जी और योगी जी हर घर में टोंटी से पेयजल पहुँचाने की व्यवस्था कर रहे हैं, अब माताओं और बहनों को कहीं पानी भरने नहीं जाना पड़ेगा, घर में ही झर-झर पानी आएगा! अखिलेश दंगेश हैं! उनके राज में खुलेआम हत्या, लूट और बलात्कार होते थे! अखिलेश के राज में माफिया खिलखिलाते थे और योगी जी के राज में माफिया जेल में बिलबिला रहे हैं।

अखिलेश यादव आज के औरंगजेब हैंCM शिवराज

सीएम ने कहा कि अखिलेश की सरकार में जनता तबाह और बर्बाद होती थी! अखिलेश के राज में जनता का अपमान होता था, आज योगीजी के राज में जनता का सम्मान होता है। अखिलेश यादव आज के औरंगजेब हैं। औरंगजेब ने अपने पिता को कैद किया था, अखिलेश ने भी अपने पिता को हटा दिया था और अपमानित किया। जो अपने बाप का नहीं हुआ, वो आपका क्या होगा! अखिलेश यादव आज के औरंगजेब हैं। औरंगजेब ने अपने पिता को कैद किया था, अखिलेश ने भी अपने पिता को हटा दिया था और अपमानित किया। अखिलेश ने जिस किसी के साथ भी गठबंधन किया, उसका बंटाधार कर दिया! पहले राहुल गांधी के साथ गठबंधन किया, फिर मायावती जी के साथ गठबंधन किया और अब जयंत चौधरी जी को पकड़ा है!

दुनिया में चारों ओर मोदीजी के नाम का डंका बज रहा है – चौहान

मोदी-योगी के बारे में बोलते हुए कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में एक वैभवशाली, गौरवशाली और शक्तिशाली भारत का निर्माण किया है। सपा के राज में तो बिजली नहीं आती थी, लेकिन बिल जरूर आते थे। योगी जी ने कहा है कि किसान अपने ट्यूबवेल चलाएँ, बिल बाबा भरेंगे! निःशुल्क गैस कनेक्शन मेरी बहनों को मोदीजी और योगी जी ने दिये हैं। होली और दिवाली में मुफ़्त गैस सिलेंडर दिए जाएंगे। भारतीय जनता पार्टी की सरकार जनता की ज़िंदगी बदलने का अभियान चला रही है। आज दुनिया में चारों ओर मोदीजी के नाम का डंका बज रहा है। मोदीजी के नेतृत्व में ऐसे भारत का निर्माण हुआ है, जिसके बिना दुनिया नहीं चल सकती!

हम बाहुबलियों को नहीं, आम आदमी को टिकट देते हैं – सीएम शिवराज

तंज करते हुए शिवराज बोले कि यह भारतीय जनता पार्टी है, जो चाय वाले को प्रधानमंत्री बनती है, सामान्य परिवार से आने वाले योगी जी को मुख्यमंत्री बनाती है, किसान के बेटे शिवराज को मुख्यमंत्री बनाती है और यही पार्टी है जिसने सामान्य परिवार से आने वाल रामराज्य वनवासी को प्रत्याशी बनाया है। राहुल गांधी वो आदमी हैं, जो पहले भगवान श्रीराम के अस्तित्व पर सवाल उठाते थे, आज त्रिपुण्ड लगा कर घूमते हैं। समाजवादी पार्टी ने रामभक्तों पर गोलियाँ चलवाईं थीं, आज इनके नेता राम-राम जपते हैं। भारतीय जनता पार्टी की लहर अब आंधी बन चुकी है!

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Open chat
Hello 👋
For more details contact us