पूर्व मुख्यमंत्री कैलाश जोशी के पुत्र दीपक जोशी क्यो हैं नाराज?

मप्र – पूर्व मुख्यमंत्री कैलाश जोशी की राजनैतिक विरासत को संभाल रहे हैं उनके पुत्र दीपक जोशी को लेकर इनदिनों मप्र की राजनैतिक में भूचाल आया हुआ हैं। दीपक जोशी छोड़कर कांग्रेस में जाने के सवाल पर पूर्व मंत्री दीपक जोशी बोले कि आज सुबह से ही लगातार बात की जा रही कि मैं अपनी पार्टी को छोड़कर दूसरी पार्टी में जा रहा हूं। यह विषय कहीं कारण से बना है, जिसमें कल परसों की घटना है

कार्यकर्ता का संरक्षण करना मेरी जिम्मेदारी है और मैं जनसंघ का दीपक हूं, इसलिए उस जिम्मेदारी को पूरा करने के लिए मैं भरसक प्रयास कर रहा हूं। मेरी बात नहीं सुनी जाएगी तो दूसरे का सहारा लेकर उस बात को पूरा करना पड़ा तो मुझे कोई गुरेज नहीं।

मैं 5 तारीख की रात को मेरी पत्नी का देह वासन का कार्यक्रम है, 6 तारीख को अपने सहयोगियों से बात करके निर्णय लूंगा।

कमलनाथ से मेरी बात हो चुकी है। मैं बिना शर्त कांग्रेस जॉइन कर रहा हूं। सोमवार रात जोशी के घर देवास के पूर्व महापौर शरद पाचुनकर सहित उनके समर्थक पहुंचे। साथ ही प्रदेश कांग्रेस के पूर्व महामंत्री प्रदीप चौधरी भी उनसे मिलने उनके घर पहुंचे। सूत्रों के अनुसार भाजपा के प्रदेश स्तर के नेता भी जोशी से लगातार संपर्क में हैं।

मप्र की राजनीति में कैलाश जोशी का बड़ा नाम हैं जनसंघ से लेकर भाजपा को मप्र में जिन नेताओं ने खड़ा किया उनमें कैलाश जोशी का नाम काफी अहम माना जाता हैं। जोशी मुख्यमंत्री, सांसद, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदि पदों पर रह चुके हैं इसलिए दीपक जोशी का नाराज होना पार्टी के कितना अहम हैं ये तो अब वख्त बताएगा।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Open chat
Hello 👋
For more details contact us