कांग्रेस की पहचान करप्शन, क्राइम और कमीशनखोरी- मुख्यमंत्री शिवराज

बेंगलुरु। कांग्रेस सिर्फ तुष्टिकरण की बात करती है। करप्शन, क्राइम और कमीशनबाजी कांग्रेस की पहचान बन गए हैं। कांग्रेस की सरकारें जहां पर भी हैं, वो करप्शन, क्राइम और कमीशन के आधार पर ही काम कर रही हैं। दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी की पहचान है विकास, रेल कनेक्टिविटी, रोड कनेक्टिविटी, एयर कनेक्टिविटी और स्वच्छता। कर्नाटक के चिक्कोडी जिले की हुक्केरी विधानसभा में पार्टी प्रत्याशी श्री निखिल कट्टी, बेलगावी जिले की रामदुर्गा विधानसभा में प्रत्याशी श्री चिक्कारेवन्ना और गोकक विधानसभा में पार्टी प्रत्याशी रमेश जारकीहोली के पक्ष में जनसभाओं को संबोधित करते हुए कही।

कांग्रेस रोकती है, भाजपा जनसेवा के लिए आगे बढ़ती है
जिसमें प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी किसान सम्मान निधि के 6 हजार रुपये प्रत्येक किसान को देते हैं, तो कर्नाटक के मुख्यमंत्री श्री बोम्मई जी भी हर साल 4 हजार रुपये किसानों के खाते में डालते हैं। मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि जब कांग्रेस की सरकार थी तो उस सरकार ने किसान सम्मान निधि के लिए पात्र किसानों के नाम तक नहीं भेजे थे ताकि किसानों को पैसा न मिल सके।

कांग्रेस को खत्म कर रहे हैं राहुल गांधी
मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने कहा कि देश की आजादी के बाद राष्ट्रपिता महात्मा गांधी ने कहा था कि कांग्रेस को भंग कर देना चाहिए, क्योंकि कांग्रेस देश को आजाद कराने के लिए थी और अब वह काम पूरा हो चुका है। उस समय पं.जवाहरलाल नेहरू ने महात्मा गांधी की बात नहीं मानी। लेकिन अब लगता है राहुल गांधी जी ने महात्मा गांधी जी की बात मान ली है और यह संकल्प ले लिया है कि वो कांग्रेस को खत्म करके ही छोड़ेंगे।

ये झूठे लोग है, कभी वादे पूरे नहीं करते
चौहान ने कहा कि राहुल बाबा भले ही 50 साल के हैं, लेकिन उनकी मानसिकता पांच साल के बच्चे जैसी है। कब, क्या बोल जाएं, कोई भरोसा नहीं। अब कोर्ट ने सजा सुना दी है, तो राहुल बाबा भागते फिर रहे हैं। मैं आपसे यह पूछना चाहता हूं कि जिस व्यक्ति में बोलने की समझ नहीं है, क्या उसकी गारंटी पर विश्वास किया जाना चाहिए? राहुल गांधी आजकल कर्नाटक में वादे कर रहे हैं, गारंटी दे रहे हैं। वो 2018 में मध्यप्रदेश भी आए थे और वादे किए थे। जनता ने उनके वादों पर भरोसा किया और पूर्ण बहुमत न मिलने पर भी कांग्रेस की सरकार बन गई। लेकिन कांग्रेस की उस सरकार ने सवा साल में न तो किसानों का कर्ज माफ किया, न नौजवानों को बेरोजगारी भत्ता दिया। अब वही राहुल बाबा कर्नाटक में महिलाओं से, नौजवानों से वादे कर रहे हैं। याद रखना, ये झूठे लोग हैं, कभी वादे पूरे नहीं करते।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Open chat
Hello 👋
For more details contact us